Thursday, April 18, 2013

The Iron Bird

 
"मेरी प्रिय आद्रा"  
Rajesh Shaw with Adra Glider at Behala Air field
My Flying Iron Bird!

ज़िन्दगी में कुछ यादें आपके दिल के इतने करीब होते है कि जब भी आप उन्हें याद करे और उन लम्हों की तस्वीरे देखे तो होठो पर एक मुस्कान खिल उठती है ऐसी ही यह तस्वीर है जब भी मैं इसे देखता हूँ तो उन दिनों में खो जाता हूँ जब मैं एयर विंग एन.सी.सी कैडेट था और अक्सर ग्लाइडर फ्लाइंग के लिए बेहाला एरोड्रोम जाता था।मुझे आज भी अपनी पहली उडान याद है जब मेरा ग्लाइडर ज़मीन से करीब ६०० फीट ऊपर उड़ रहा था और नीचे सारी चीजे खिलोने जैसे प्रतीत हो रहे थे और सामने खुला असीमित आसमान!! यह तस्वीर मेरी प्रिय "आद्रा" ग्लाइडर की है और इसे मैंने अपने अग्फा कैमरा से १९९२ में बेहाला एरोड्रोम के हेंगर में लिया था।  
 
By राजेश साव 
 
"This post is my entry for the 'One Picture From My Photo Album' contest conducted by My Yatra Diary and CupoNation."

No comments:

Post a Comment